भोजपुरी इंटरटेनमेंट चैनल ढिशुम का धमाकेदार आगाज़

मुम्बई: ढिशुम ब्राडकास्टिंग प्रा ली ने भोजपुरी धमाका ढिशुम लांच किया। यह चैनल महत्त्वपूर्ण डी टी एच और केबल चैनल टाटा स्काई, एयरटेल, देन यूपी, सिटी मौर्या, दर्श डिजिटल आदि पर उपलब्ध होगा । इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक आने वाले दिनों में इसे 65 मिलीयन घरों तक पहुँचाकर टॉप के चैनलो में शुमार करना है । इस चैनल को लांच करने का मुख्य उद्देश्य भोजपुरी में स्वस्थ मनोरंजन को बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड में एक प्रभावशाली तरीके से पहुंचना है। इसके द्वारा फिक्शन, नॉन फिक्सन कार्यक्रमों के साथ ही ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी प्रसारित किया जाएगा ।

चैनल डायरेक्टर विशाल गुरनानी ने बताया गया कि चैनल के रंगीन पैकेजिंग और प्रसारण को सर्वोच्च लेवल का प्रदान करें

http://bhojpuripanchayat.in/wp-content/uploads/2017/08/S.B.H-dhishumtv.jpg

गे। इस चैनल द्वारा भक्ति, देश भक्ति, पौराणिक, धारावाहिक, फ़िल्म, संगीत, भोजपुरी संस्कारो और संस्कृति आदि का प्रसारण किया जाएगा। इन सबके लिए अलग-अलग निश्चित टाइम स्लॉट है। भोजपुरी भाषा , साहित्य, सिनेमा आदि मे व्याप्त विसंगतियों को दूर करने के लिए सतत प्रयत्नशील रहेगा । साथ ही हम समय-समय पर दर्शकों की राय और शोध द्वारा नए प्रकार की भी प्रोग्रामिंग और उसका निर्माण करेंगे।

ढिशुम चैनल भोजपुरी का सबसे बड़ा फिल्म अवार्ड्स ‘ढिशुम इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड’ लंदन में यशी फिल्म्स के साथ मिलकर सफल आयोजन कर पहले ही सबको अपना मुरीद बना लिया है, जिसका ग्रैंड शो २७ अगस्त को ढिशुम चैनल पर दिखाया जायेगा. इससे साफ पता चलता है कि ढिशुम चैनल विश्व स्तर की सामग्री लाने के लिए उत्सुक है। ढिशुम टीवी चैनल ने अपने शानदार आगाज से रिजनल चैनलों में खलबली मचा दी है।

COMMENTS

Leave a Comment